बुधवार, 3 दिसंबर 2014

    6  दिसम्बर को राम मन्दिर की वो इमारत ध्वस्त करदी गई जिसे बाबर ने अपने नाम पर बाबरी मस्जिद का नाम दे दिया था ! परन्तु सरे सवूतो ने इश बात को प्रमाणित किया है की वो इमारत हिन्दू मन्दिर ही थी !हिन्दुओ की वोट लेने हिन्दुओ के हांथो हिन्दू मन्दिर तुड़बाने का पापी कौन … ?
जिन्हो ने राम मन्दिर निर्माण का सपना दिखा कर हजारो कार सेवको की मौत का तन बाना बुना उन्हों ने कभी उस माँ से उस बहन से उस पत्नी से उसका दर्द नहीं पूछा जिसने अपनी कुर्वानी राम मन्दिर निर्माण हेतु दी … ?
राम मन्दिर निर्माण के नाम पर इकट्ठा हुए करोडो रुपये  कुन्टलों सोने की ईंटो को कौन निगल गया … ?
कभी पूर्ण बहुमत का रोना रोने बालो  को पूर्ण बहुमत मिलने पर अब क्यू साप सूंघ गया … ?
राम मन्दिर की भूमि न्यायलय द्वारा हिन्दू महासभा  को मिली और हवा में मन्दिर बनाने का सपना बेचने बालो  झूठ बोलते बालो को तनिक भी नहीं आई  जो कहते है ,राम लाला हम आयेगे मन्दिर बही बनायेगे , अरे हिन्दुओ ये राम के नाम पर हमारा कत्ल करबायेगे , राम जी के नाम पर चंदा खोरी करेंगे,राम के नाम पर सरकार बनायेगे,हिन्दुओ में नफ़रत फैलायेगे और वोटो के लोभ में अपनी रोटी बेटी का रिस्ता मुसलमानो से करेंगे ,करे मरे हमें क्या करना है ये तो ठग है सत्ता लोभी है इन्हे शर्म आती नहीं की रामलला 10 रुपये की पन्नी में बैठे राजनीती का निवाला बनगए और सत्ता सीन सैकुलर होगये … ? तो हिन्दू  कैसे मनाये शौर्य दिवस जब अपनो की करनी से वो शर्म सार हो … ? हिन्दू महासभा ही बनायेगी  जन्म भूमि में भव्य श्री राम प्रभु का मन्दिर यही सत्य है अटल है यही हमारी प्रतीज्ञा है .... हमें राजनीती नही राम चाहिए हर हिन्दू को सम्मान  हर हाँथ को काम चाहिए ! सारे सच्चे हिन्दू प्रेम से बोलो जय श्री राम !

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें